33 करोड़ फूंक दिए... दीपिका की इंस्टा रील पर सवाल, पीआर या पैसे की बर्बादी?

दीपिका पादुकोण के एक होटल ब्रांड के लिए बनाए गए इंस्टाग्राम रील ने 1.9 अरब व्यूज़ हासिल किए, लेकिन इसकी एंगेजमेंट दर बेहद कम रही. ओला इलेक्ट्रिक के पूर्व मार्केटिंग हेड ने इसे महंगा और कम असरदार पेड कैंपेन बताते हुए करोड़ों रुपये बर्बाद होने का दावा किया.

from मनी News in Hindi, मनी Latest News, मनी News https://ift.tt/psNwLEZ

Comments

Popular posts from this blog

कहीं 108 तो कहीं 84 रुपये लीटर, आखिर क्या है माजरा? पेट्रोल-डीजल के हर शहर में क्यों हैं रेट अलग

रेलवे ने बढ़ाया खाने-पीने की वस्तुओं का दाम, लेकिन इस नियम से आपको होगा फायदा

इकोनॉमिक सर्वे की 10 खास बातें यहां पढ़ें