कोरोना ने बदला खरीदारी का रवैया, कैसे प्रोडक्ट्स बन रहे लोगों की पहली च्वाइस?

कोविड-19 के इस दौर में अब लोगों के खरीदारी करने का रवैया भी बदला है. अब लोग लक्जरी वस्तुओं (Luxury Goods) की तुलना में गुणवत्ता, सुरक्षा और पोषण को ज्यादा महत्व दे रहे हैं. इस बीच देश में तेजी से ई-कॉमर्स का प्रसार भी बढ़ा है.

from Latest News मनी News18 हिंदी https://ift.tt/3lvBVQt

Comments

Popular posts from this blog

कहीं 108 तो कहीं 84 रुपये लीटर, आखिर क्या है माजरा? पेट्रोल-डीजल के हर शहर में क्यों हैं रेट अलग

रेलवे ने बढ़ाया खाने-पीने की वस्तुओं का दाम, लेकिन इस नियम से आपको होगा फायदा

इकोनॉमिक सर्वे की 10 खास बातें यहां पढ़ें